VARANASI: एसएसपी ऑफिस के सामने दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिजनों ने खाया जहर, हालत गंभीर

0
103

रिपोर्ट-नोमेश कुलदीप

वाराणसी। जिला मुख्यालय के समीप सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता व उसके माता-पिता ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान देनी की कोशिश की है। आस पास के लोगों ने तीनों को उल्टी करते हुए देखकर उन्हें एम्बुलेंस बुलाकर राजकीय अस्पताल भेज दिया। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल में पहुंच कर जांच में जुट गयी है।

मां-बाप का आरोप है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में हीलाहवाली कर रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले में दो आरोपियों विशाल मौर्या और कैंट रेलवे स्टेशन के टीटीई जमील आलम को गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। इससे दुःखी होकर पीड़िता और उसके मां-बाप ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं डॉक्टर की मानें तो तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि कैंट थाने का चक्कर लगाने के बाद भी अब तक मामले में पूरी कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे दुखी होकर परिवार के सदस्यों ने ये कदम उठाया है। वहीं पीड़िता के अनुसार उसे फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर मुंबई ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसी बीच आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर शव गंगा में फेंक दिया है,जिससे परिजन डरे हुए भी हैं।