अपना प्रदेश

बेटे का जन्मदिन मनाने निकला था ससुराल, मिला शव

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के महरनिया इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने स्थानीय व्यक्ति अरविन्द सोनकर का शव देखा। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दे दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में भिजवा दिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने पर स्थानीय लोगों ने शव को लखनऊ—बलिया हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया और हत्यारोपियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी राजकुमार ने परिवारवालों समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह नहीं मानें तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर वहां से भगा दिया।

ये है पूरा मामला
जिले के दक्षिणटोला थाना के महरनियाँ इलाके के निवासी अरविन्द सोनकर शाम को घर से ससुराल जाने के लिए निकला था, लेकिन परिजनों के मुताविक वह ससुराल नहीं पहुंचा और उसका शव इलाके के पास मिला। शव मिलने की सूचना पर परिवारवाले शव का शिनाख्त करने पहुंचे, जिसके बाद वहां चीखपुकार मच गया। बेटे की मौत को देखकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताया और कहा कि उसकी मौत की जिम्मेदार उसकी पत्नी है। मृतक अरविन्द सोनकर की मां ने कहा कि पति पत्नी के बीच में ज्यादा नहीं बनती थी। उसकी पत्नी ने फोन करके उसको बुलाया कि बच्चे का जन्मदिन है। जब ससुराल नहीं पहुंचा तो किसी ने वहां से फोन कर कोई सूचना नहीं लिया और उसका शव मिला है। आक्रोशित परिजनों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की माग करने लगे ।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या ने बताया कि दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त हो गयी है। उसका पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले में पुलिस को आरोपियो की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया गया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top