एक दिवसीय दौरे पर प्रियंका पहुंची आजमगढ़, धरनारत महिलाओं से करेंगी मुलाकात

0
53

वाराणसी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने एक दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुंची हैं। बाबतपुर  एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत स्‍थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया, जिसके कुछ देर बाद प्रियंका गांधी आजमगढ़ के लिए वाया रोड निकल गईं।मुख्य टर्मिनल भवन से बाहर निकलने पर बाहर पहले से ही मौजूद कांग्रेस के अन्‍य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने दिल्ली में आए चुनाव परिणाम व कांग्रेस पार्टी से संबंधित कई प्रश्न किए लेकिन प्रियंका जवाब दिए बगैर हाथ जोड़ते हुए सीधे गाड़ी में बैठ गईं।

बता दें कि वो आजमगढ़ के बिलरियागंज जा रही है, जहां वो सीएए को लेकर धरने पर बैठी महिलाओं से मुलाकात करेंगी। उसके बाद वो वहां से वापस लौट जाएंगी। प्रशासन ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा के मद्देनजर कड़ा बंदोबस्त किया है। वहीं उनसे मिलने के लिए महिलाओं की सूची बनाई गयी है। प्रियंका उनसे मिलकर उनका हालचाल लेंगी।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही अखिलेश के लापता होने के पोस्टर आजमगढ़ में लगाए गए थे, जिसके बाद पॉलिटिकल एडवांटेज लेने के लिए प्रियंका आज आजमगढ़ पहुंच रही हैं। माना जा रहा है कि प्रियंका का यह दौरा निश्चित तौर पर अखिलेश को नुकसान पहुंचाने की दृष्टि से है लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि प्रियंका का दम कितना काम आता है। फिलहाल प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री बाबतपुर एयरपोर्ट से आजमगढ़ लिए रवाना हो चुकी है। इस दौरान यहां पर मीडिया ने दिल्ली में कांग्रेस को मिली करारी हार वाले सवाल पर उन्होंने चुप्पी साध रखी और हाथ जोड़ कर चुपचाप यहां से रवाना हो गई।