उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

0
36

उन्नाव। हैदराबाद और उन्नाव की घटना के बाद से ही पूरे देश मेंआक्रोश का माहौल है। वहीं उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद शनिवार दोपहर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उनकी परियनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने परिवार वालों को आश्वासन देते हुए कहा कि वो उनके साथ खड़ी हैं और उन्हें न्याय दिलाने में हर संभव सहायता करेंगी।

गौरतलब है कि जिस वक़्त पूरा देश हैदराबाद एन्काउंटर पर जश्न मना रहा था उस वक़्त उन्नाव की बेटी जिंदगी और मौत से लड़ रही थी। मगर जिंदगी हार गयी और मौत जीत गयी। शुक्रवार देर रात उन्नाव दुष्कर्म पीडि़ता ने दम तोड़ दिया। वह 90 फीसद से ज्यादा जल चुकी थी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करके उन्नाव की घटना पर सरकार पर सवाल उठाए। वह लखनऊ से उन्नाव पहुंची हैं और गांव में परिवार वालों से मिलकर दुख व्यक्त किया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कोई और मुख्यमंत्री होता हो खुद ही घटना की जिम्मेदारी लेता और इस्तीफा दे देता। मुख्यमंत्री योगी को पूरी घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से पीड़िता का परिवार को परेशान किया जा रहा था। मैंने सुना है कि आरोपियों के भाजपा के साथ संबंध हैं, इसीलिए उन्हें अबतक सुरक्षा मिलती रही है। राज्य में अपराधियों के बीच कोई डर ही नहीं है।