अपना प्रदेश

पुलिस की तत्परता ने किया यह कारनामा

वाराणसी। रामनगर स्थित सुजाबाद क्षेत्र में अपहरण कर छुपाए गए बच्चे शिवम को पुलिस ने अपहरण कर्ताओं के चुंगल से छुड़ा लिया है। घंटों प्रयास के बाद दो अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपहरणकर्ता बच्चे को जान से मारने की दे रहे थे धमकी। शहाबगंज चंदौली के किराना व्यापारी अरविन्द जायसवाल के बेटे शिवम का सोमवार शाम हुआ था अपहरण। 

पुलिस ने बताया कि कार्तिक के पिता का गांव में ही किराना का व्यवसाय है। पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता बच्‍चेे के पिता से बीस लाख रुपये की मांग कर रहे थे। पुलिस ने जहां दो अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं एक अपहरणकर्ता फरार होने में कामयाब हो गया है।

बता दें कि पुलिस को जैसे ही अपहरण की जानकारी मिली उन्होंने टीम बनाकर सर्विलांस के सहारे टीम ने आरोपितों की लोकेशन को ट्रेस किया। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता के साथ संबंधित मकान में दबिश दी तो मंगलवार की अलसुबह अपहरणकर्ताओं की चंगुल से बच्‍चे को मुक्त कराने में सफलता प्राप्‍त की। हालांकि इस दौरान एक अपहरण में शामिल आरोपित मौके से फरार होने में सफल हो गया। मगर पुलिस ने इस दौरान बच्‍चे को सकुशल बरामद किया साथ ही दो अन्‍य अपहरण में शामिल युवक पकड़ लिए गए। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर पूरी साजिश का पर्दाफाश करने मेें जुट गई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top