अपना प्रदेश

खाकी पर लगा आरोप, महिलाओं के साथ की मारपीट

जौनपुर। यूपी पुलिस का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां आरोप है कि पुलिस ने छेड़खानी मामले में एकतरफा कार्रवाई करते हुए घर में घुस कर अभद्रता और मारपीट की है । मामला बक्शा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

बक्शा थाना क्षेत्र के एक  गांव में कुछ दिन पूर्व स्कूल जा रही छात्रा के साथ मनचले युवक ने छेड़खानी किया, जिसके बाद पीड़ित लड़की के घरवालों ने युवक की पिटाई कर दी। वहीं आरोप है कि पुलिस द्वारा इस मामले में एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता, छेड़खानी व मारपीट किया गया। पीड़ितों का कहना है कि पांच बजे भोर में घर में घुसकर महिलाओं व पुरुषों के साथ पुलिसवालों ने मारपीट और अभद्रता किया। इस घटना की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीण इकठ्ठे हो गए, जिसके बाद आक्रोशित लोगों न पुलिस को बंधक बनाकर घंटों अपने कब्जे में रखा।

वहीं कई थानों की फ़ोर्स ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला, जिसके बाद बंधक पुलिस को छुड़ाया जा सका, साथ ही पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को इस मामले में गिरफ्तार किया है। सीओ नृपेंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विधिक कारवाई कर गिरफ्तारी की जा रही है। अभी तक इसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top