GHAZIPUR: पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी आई सामने, SP ने लिया ACTION

0
18

गाजीपुर। खाकी की गुंडागर्दी का एक मामला गाजीपुर जिले में तेजी से चर्चा में है। एक पुलिसकर्मी व उसके सहयोगियों द्वारा जबरन कुछ लोगों को पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने इस पूरे मामले में गंभीरता दिखाते हुए मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

मामला मरदह थाना क्षेत्र के लहुरापुर गांव का है, जहां दो पक्षों में जबरदस्त लाठी डंडे चले। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि लहुरापुर गांव में रहने वाला पुलिस आरक्षी लखन यादव छुट्टियों में अपने घर आया था। किसी बात को लेकर पुलिस कांस्टेबिल ने अपने साथियों के साथ गांव के ही अजीत सिंह के पोल्ट्री फार्म पर चढ़ाई कर दी और लाठी डंडों से जमकर मारपीट की।

पुलिस के सिपाही की इस गुंडागर्दी और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने इस पूरे घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच का आदेश दे दिया है। पुलिस अधीक्षक अरविंद चर्तुवेदी का कहना है कि विवेचना के बाद आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी। हालांकि उनका यह भी कहना रहा कि जिस आरक्षी का नाम इस मामले में आया है उसकी हाल ही में नियुक्ति हुई है और मामले की निष्पक्ष जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ