MGKVP: छात्रों के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने लिया ये ACTION

0
21

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सोमवार को एक बार फिर दो छात्रों में मारपीट हुई, जिसके बाद माहौल गर्म हो गया। पुलिस इस पूरे मामले में दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है। 

एवीबीपी के महानगर मंत्री शिवम शाह ने समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरेप लगाते हुए बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सौरभ सिंह अपने समर्थकों के साथ भारत माता मंदिर प्रांगण में स्थित फैकल्टी ऑफ फाइन आ‌र्ट्स में प्रचार कर निकल रहे थे।

उनका कहना रहा कि इसी बीच समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और मारपीट शुरू कर दिए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस कुछ छात्रों समेत अन्य को थाने पर ले आई और एवीबीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। शिवम का कहना है कि अभी हम पुलिस की कार्रवाई को देख रहे हैं और इसके बाद हम आगे की योजना को रूप देंगे।

वहीं इस पूरे मामले पर सीओ अनिल कुमार ने कहा कि इस पूरे मामले को छात्रसंघ से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। दरअसल नरेन्द्र प्रताप सिंह नामक एक छात्र का फोन पर एक अन्य छात्र से बहस हुआ। इसके बाद वह भारत माता मंदिर के पास पहुंचा और उक्त छात्र से मारपीट करने लगा। इस मामले में पुलिस दोनों को थाने ले आई है और नरेन्द्र व रवि उर्फ हिलमिल राय के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।