अपना प्रदेश

वाराणसी में अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी। जिले में अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जूट गयी। वहीं शहर के अलग अलग इलाकों में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है।

खजूरी इलाके के शुभम हॉस्पिटल ले पास से अपहरण की सूचना मिलते ही जिले की पुलिस अलर्ट हो गयी। शहर के अलग-अलग इलाकों में चेकिंग अभियान चलाया जाने लगा। हालांकि मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। सूचना देने वाले का मोबाइल बंद आ रहा है, इसलिए पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को अफवाह मानकर चल रही है। कैंट पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला शुरू कर दिया है। सूचना के बाद पूरे जिले की पुलिस हलकान रही, लेकिन सूचना देने वाले की जानकारी ना हो पाने के कारण इसे महज एक अफवाह माना जा रहा है।

काफी छानबीन करने के बाद भी घटनाक्रम की सही जानकारी नहीं हो पाई है। इसके बाद पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। कैंट पुलिस की माने तो फर्जी सूचना देने के विरुद्ध में सूचनाकर्ता के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Most Popular

To Top