अपना प्रदेश

समलैंगिक संबंध के चलते हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने किया खुलासा

चंदौली। स्थानीय कोतवाली अंतर्गत धर्मशाला रोड स्थित खोवा मंडी में गत 14 सितंबर की रात्रि अंकित जायसवाल नामक युवक पर हुए जानलेवा हमले का आरोपी श्रवण गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के मोबाइल से पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है, जिसके बिना पर पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है। 

बता दें कि अंकित जायसवाल और श्रवण गुप्ता के बीच काफी समय से समलैंगिक संबंध थे। वहीं अंकित जायसवाल के संबंध किसी लड़की से हो जाने की वजह से श्रवण से अंकित पीछा छुड़ाने की ताक में लग गया था। इस बात की भनक  श्रवण को हो गयी थी। इसी के तहत बीते 14 सितंबर को श्रवण ने अंकित पर जानलेवा हमला कर दिया था।

गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त श्रवण गुप्ता से पूछताछ व मोबाइल से मिली जानकारी के आधार पर डिप्टी एसपी सदर त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि अंकित जायसवाल व श्रवण गुप्ता के बीच समलैंगिक संबंध काफी दिनों से थे। इसी बीच अंकित के संबंध किसी लड़की से हो जाने के बाद वह श्रवण गुप्ता से पीछा छुड़ाना चाह रहा था। श्रावण गुप्ता पीछा छोड़ना नहीं चाह रहा था। जिससे आवेश में आकर श्रवण गुप्ता ने अंकित पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें अंकित घायल हो गया था।

श्रवण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं अंकित जायसवाल के बाबत बताया कि उसके कई लड़कियों से संबंध है उसकी भी जांच की जा रही है। विवेचना में जो निकलकर आएगा उसके हिसाब से अंकित पर भी कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल पूरे मामले की गहराई से जांच करने में कोतवाली पुलिस जुट गई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top