JAUNPUR : मारपीट का मामला पुलिस ने नहीं किया दर्ज, मां ने लगाई एसपी से गुहार

0
46

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना के झासेपुर गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें मां और बेटा मारपीट में बुरी तरह से घायल हो गए, वहीं पुलिस द्वारा मुकदमा और मेडिकल नहीं कराने का परिजन ने आरोप लगाते हुए एसपी कार्यलय का घेराव किया, जिसके बाद एसपी ग्रामीण के निर्देश पर घायलों का मेडिकल कराकर मामले को दर्ज किया गया। 

बता दें कि दोनों परिवारों के बीच पिछले कई सालों से कोर्ट में प्रधानी चुनाव को लेकर मुकदमा चल रहा है। कल दोपहर में दो व्यक्तियों के मारपीट पर छुड़ाने गए लोगों को पुरानी रंजिश के की वजह से जमकर मारपीट करके घायल कर दिया गया। गांव के ही विजय नारायण पुत्र गिरधारी संदीप पुत्र विजय नारायण एवं इत्यादि लोगों ने कमला देवी के घर दरवाजे पर पहुंचकर गाली देने लगे। वहीं जब लड़के ने मना किया तो लाठी से उनकी पिटाई शुरू कर दिए।

जिला कलेक्टर परिसर में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने पहुंची कमला देवी का कहना था कि उनके लड़के लाठी से मारा और मुझे भी कई हिस्सों में मार कर घायल कर दिया गया। जब मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची तो पुलिस मुकदमा पंजीकृत नहीं की, जिसके बाद हमलोग यहां एसएसपी से गुहार लगाने आए हैं, एसएसपी के गैरमौजूदगी पर एसपी ग्रामीण के निर्देश पर मां और बेटे का मेडिकल करने को भेजा गया, वहीं महिला ने बताया कि उनके लड़के अनिल के माथे नाक और जबड़े पर गंभीर चोट आई है गांव के लोगों द्वारा बीच-बचाव किया गया, जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया।