अपना प्रदेश

चंदौलीः ऑनलाइन ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इलेक्ट्रानिक उपकरण भी बरामद

चंदौली। लोगों के साथ लगातार हो रही ऑनलाइन ठगी एक बड़ी समस्या बन चुकी है। इसको लेकर चंदौली पुलिस ने एक खुलासा किया है, साथ ही ठगों को गिरफ्तार भी किया है। शनिवार को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस की मदद से बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए तीन अंतरराज्यीय जालसाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा सहित नगदी और विभिन्न उपकरण जैसे लैपटॉप, मोबाइल भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार प्रभारी एसओजी, प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय और सर्विंलांस की टीम ने ऑन लाइन ठगी की घटनाओं को संज्ञान में लेकर साक्ष्य इकठ्ठा करने में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर द्वारा जनपद में कुछ ऑनलाइन ठगों की मूवमेंट का पता चला। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एफसीआई मोड़ दुलहीपुर के पास से तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 97 एटीएम कार्ड, 853 सिम कार्ड, 22 मोबाइल, एक लैपटॉप, 37 हजार नगद व तीन तमंचा व एक मारूति कार बरामद किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम संदीप कुमार निवासी दौलतपुर, इब्राहिमपुर, अंबेडकर नगर, महेन्द्र कुमार वर्मा निवासी खुखुतारा अंबेडकर नगर व अर्पित सिंह उर्फ गोलू निवासी कलिपुर, ऊंज, संतरविदास नगर बताया।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top