अपना प्रदेश

लूट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

प्रतापगढ़। एक हफ्ते पहले फतनपुर में स्वर्ण व्यवसायी से लूट और रानीगंज के पूरेबसऊ में युवक की गोली मारकर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। मुखबिर की सूचना पर रानीगंज कोतवाली के एसआई कमलेश पाण्डेय ने मय फ़ोर्स सहित तीन आरोपी और उनके एक मुखबिर को गिरफ्तार कर तीन बाइक ,तीन तमंचा ,कारतूस ,लूट के आभूषण और नगदी  बरामद किया है।
 
बता दें कि रानीगंज पुलिस ने गिरफ्तार किए गये अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ किया, जिसके बाद अभियुक्तों से मिली जानकारी पर आशपुर देवशरा थाना क्षेत्र के अमरगढ़ बाजार के एक स्वर्ण व्यवसायी से तार जुड़ती हुई पाये जाने पर देवशरा पुलिस सक्रिय हुई। जिसके बाद रात मे स्वर्ण व्यवसायी की तलाश मे कई जगह पुलिस द्वारा छापेमारी की गयी। स्वर्ण व्यवसायी तो नहीं मिला परन्तु इसी कड़ी मे कुछ और लोगों को पुलिस ने हिरासत मे लेकर पुलिस गहन पूछ-ताछ मे जुट गई है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देवशरा एवं रानीगंज पुलिस को अमरगढ़ के स्वर्ण व्यवसायी के खिलाफ कोई पुख्ता ठोस सबूत मिला है, जिसके कारण पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस को इसमें कब सफलता मिलेगी उस व्यवसायी को वो कब तक गिरफ्तार कर पाते हैं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top