अपना प्रदेश

जौनपुर पुलिस का डबल धमाका, इनमिया बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा

जौनपुर। काफी दिनों बाद जिले की पुलिस एक बार फिर एक्शन में दिखी है। पुलिस ने मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाशों को धर दबोचा है। इस मुठभेड़ में एक एसआई के हाथ में गोली लगी है। वहीं पुलिस की गोली से एक बदमाश भी घायल हुआ है।

जौनपुर पुलिस की बंदूक एक बार फिर से गरजी है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में इनामी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। जिसमें 25000 का इनामी अश्वनी सिंह और 10000 का इनामी सोनू सिंह को पुलिस ने रफ्तार किया है। वहीं दो अन्य इनामी बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं। इस मुठभेड़ में दारोगा संजय सिंह के हाथ में गोली लगी है। वहीं एक बदमाश भी पुलिस की गोली से घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी इनामी बदमाश संजय और सोनू अपने साथियों के साथ केराकत कोतवाली क्षेत्र के खगसेनपुर नहर पुलिया के पास मौजूद है। इस दौरान जब पुलिस ने दबिश दी तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। क्रॉस फायरिंग के बाद बदमाश अश्वनी और सोनू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दो अन्य इनामी बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस को मौके से बदमाशों के पास से असलहा व मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Most Popular

To Top