अपना प्रदेश

व्यापारी हत्याकांड में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, मौके से एक हुआ फरार, तलाश जारी

वाराणसी विगत दिनों 22 जुलाई को सारनाथ थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी में हुए व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता की हत्या और लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस और क्राइमब्रांच की टीम  व्यापारी धर्मेंद्र की हत्या करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है

पुलिस की माने तो हत्या और लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी कन्हैया लाल और बुद्धू सोनकर ने गिरोह बनाकर पूरी घटना को अंजाम दिया था। गिरोह के दो सदस्यों को पहले ही किया जा चुका है । फिलहाल इस गिरोह का एक सदस्य अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों पूछताछ के  दौरान पता चला कि सराय मोहन घाट के पास यह सभी पार्टी के दौरान पाइप व्यापारी से लूट करने की योजना बनाई थी । योजना के अनुसार आरोपी हैप्पी पांडे और अलगू नारायण को रेकी  और रास्ते में खड़े होकर आने – जाने वाले पर नजर राखने जिम्मेदारी दी गई थी । वही बुद्धू , सौरव और टिंकू को लूट करने की जिम्मेदारी दी गई थी ।

पुलिस की माने तो आरोपी योजना के अनुसार वाराणसी पाइप व्यपारी के घर जाते समय रास्ते में रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस दौरान व्यापारी अपने घर के पास पहुंच गया । घर के बाहर लुटेरों ने उनसे बैग छीनने की कोशिश की लेकिन व्यापारी अपने हाथ से बैग नहीं छोड़ा था जिसे लेकर सौरभ नामक आरोपी ने व्यापारी पर फायरिंग कर दी जिसमे उनकी मौत हो गई ।

गिरफ्तार कीए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने एक अदद पिस्टल और 1 लाख 3 हजार रुपए के साथ एक मोटर साइकिल बरामद किया है । आप गिरफ्तार हुए लोगों को पुलिस ने विभिन्न धाराओं  मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है ।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top