GHAZIPUR : सैलून संचालक सावधान! बाल काटने के लिए न कराए इंतजार

0
42

रिपोर्ट : राहुल पांडेय

गाजीपुर। बाल काटने में हुई देरी सैलून संचालक को इस कदर भारी पड़ा कि उसकी जान चली गई। मामला गाजीपुर का है,जहां बीते दिन करीमुद्दीनपुर इलाके में बेचू प्रजापति नामक एक सैलून संचालक की बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी कि बदमाशों का बाल काटने में सैलून संचालक ने देरी कर दी थी।

जनपदीय पुलिस ने हेयर सैलून संचालक की हत्या के मामले में रविवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदंमाशो को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ढोढाडीह रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। बताते चलें कि 14 नवंबर को बदमाशों ने करीमुद्दीनपुर कस्बे में हेयर सैलून चलाने वाले बेचू प्रजापति की गोली मार कर हत्या कर दी थी और फरार हो गये थे, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था और पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि बदमाशों ने हेयर कटिंग में देरी करने पर संचालक को गोली मारी थी,जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।फिलहाल पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशो में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।