अपना प्रदेश

जमाकर्ताओं के उड़ाए थे करोड़ों रूपए, आखिरकार पकड़ा गया

वाराणसी। कैंट ​थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित मुख्य डाकघर से लगभग 10 करोड़ रुपये के गबन करने के आरोप में फरार चल रहे सहायक डाककर्मी बेचनराम को पुलिस ने रविवार को कचहरी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल बीते अगस्त माह में नदेसर स्थित प्रधान डाकघर में जब कुछ जमाकर्ता अपने जमा पैसे निकालने गए, तो पासबुक में कुछ रुपये ही दिखाई पड़े। इसको देख उनके होश उड़ गये और इसके बाद धीरे-धीरे यह मामला तूल पकड़ता गया। इसके बाद जमाकर्ताओं की शिकायत पर प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो सहायकों को निलंबित कर दिया था और पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

इस पूरे मामले में डाकघर में कार्यरत कई आरोपियों के नाम एक के बाद एक सामने आने लगे। इसको लेकर पुलिस ने अपना अभियान तेज कर दिया और इसी क्रम में रविवार को 10 करोड़ के गबन के मामले में थाना दीदारगंज के सरावा निवासी आरोपी सहायक डाककर्मी बेचनराम को कचहरी चौराहे के समीप धर दबोचा।

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने कैंट पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा करने का आदेश दिया था। हालांकि अभी भी फरार चल रहे छह अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top