अन्यअपना प्रदेशअपराध

डिप्टी सीएम का बेटा बनकर लगाता था लोगों को चूना, आखिरकार पकड़ा गया

मीरजापुर। जिले में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है,जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बेटा बनकर एक शख्स फर्जी तरीके से लोगों को चूना लगाने के साथ ही पुलिस पर धौंस जामाता रहा,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कछवां थानान्तर्गत गोधना गांव निवासी दिनेश मौर्या खुद को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बेटा बताते हुए लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे ठगी करता रहा। जनपदीय पुलिस के लिए तब हद हो गई जब आरोपी दिनेश ने पुलिस अधीक्षक को ही कॉल कर उन्हें अर्दब में लेने का प्रयास किया। इसी मामले में आरोपी ने कछवां थाने के सीयूजी नंबर पर भी कॉल कर के डिप्टी सीएम का बेटा बनकर एक मामले की पैरवी करने लगा। स्थानीय थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया आरोपित इन दिनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का पुत्र आशीष मौर्या बनकर लोगों को चूना लगाता था।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने थाना क्षेत्र के सेमरी मदरसा के रहने वाले संग्राम व विश्वनाथ से भी नौकरी दिलाने के नाम पर भी एक लाख पचास हजार रूपया लिया था। पुलिस को जानकारी मिलने पर जब जांच शुरू हुई, तो मामला खुलकर सामने आया। यह पूर्व में चोरी के एक मामले में जेल भी जा चुका है। पुलिस ने शातिर आरोपित के खिलाफ आधा दर्जन मामलों में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button