अपना देश

कोरोना से घबराएं नहीं, एक साथ मिलकर करें कामः पीएम मोदी

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। खतरे को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है और यहां स्थित 1,000 से अधिक देशी-विदेशी कंपनियों को कोरोना वायरस अलर्ट नोटिस दिया गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है। हमें एक साथ काम करने की जरूरत है, आत्म-सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अहम कदम सभी को उठाने होंगे जिससे सावधानी बरती जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर तैयारियों का रिव्यू किया है। कई मंत्रालय और राज्य इस मसले पर एक साथ काम कर रहे हैं, भारत आ रहे लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है और सभी मेडिकल जांच की जा रही है। उधर, सरकार ने बताया कि आगरा में 6 लोगों ऐसे मिले हैं, जिनमें कोरोना वायरस (COVID-19) के सिम्टम्स मिले हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के दो और मामलों की पुष्टि हुई है। मंत्रालय के मुताबिक एक व्यक्ति दिल्ली में और एक तेलंगाना में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया कि दिल्ली के जिस व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है उसने हाल में इटली की यात्रा की थी जबकि दूसरे ने दुबई की यात्रा की थी। सरकार ने बताया कि आगरा में 6 लोगों ऐसे मिले हैं, जिनमें कोरोना वायरस (COVID-19) के सिम्टम्स मिले हैं।
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top