अपना प्रदेश

पीस पार्टी ने किया नगर पालिका का घेराव, चेयरमैन पर लगाया अभद्रता का आरोप

मऊ। पीस पार्टी के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में महिलाओं ने जिले के नगरपालिका का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। महिलाओं का आरोप है कि नगरपालिका के चेयरमैन उनकी समस्या को सुने बिना ही उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दिए। वहीं इसके विपरीत चेयरमैन का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उनका कहना है कि महिलाएं राजनीति का शिकार हैं।

इस दौरान पीस पार्टी के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष मुनव्वर अली ने कहा कि जनता की समस्या को लेकर जब हम नगरपालिका चेयरमैन से मिलने पहुंचे, तो उन्होंने बिना कुछ सुने ही सबको बाहर निकाल दिया। उनका कहना है कि शहर में कई जगह गंदगी का अंबार है,जिसको लेकर हम लोग नगरपालिका चेयरमैन से मिलने पहुंचे थे।

वहीं इसके विपरीत विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना रहा कि शहर के कालीमंदिर के पास मोहल्लेवासियों को पेयजल की काफी समस्या है। वहां अविलंब जलापूर्ति की जाए, नहीं तो यह समस्या विकराल रूप ले लेगी। इसी समस्या को लेकर हम लोग चेयरमैन के पास आए थे,लेकिन वह बिना कुछ सुने ही हम सबको भगा दिए।

इस बाबत मीडिया के पूछने पर चेयरमैन तैयब पालकी ने बताया कि मुनव्वर अली ने अपने नेतृत्व में आवास के नाम पर महिलाओं को इकट्ठा किया था। महिलाएं कम्हरिया से आई थी। महिलाओं को बरगला कर राजनीति करने के उद्देश्य से लाया गया था।

चेयरमैन का कहना था कि उपचुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू होने की वजह से काम नहीं हो पा रहे हैं,लेकिन जो भी समस्या है उसका हम निदान करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि ये महिलाएं पूरी तरह से राजनीति की शिकार होकर यहां आई थी। हालांकि विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया और समस्या का निदान करने का आश्वासन दिया।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top