अपना प्रदेश

पंचायत मित्र ने बाउंड्री विवाद में युवक की चाकू मारकर की हत्या

जौनपुर। जनपद के बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर पंचायत मित्र ने एक युवक को गुरुवार की रात चाकू मार मौत के घाट उतार दिया। हालत खराब होते देख परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान  उनकी मौत हो गई।

 मामला जरौटा गांव के पूर्व प्रधान के पति प्रेम नारायण सिंह के गांव में एक पटेल बिरादरी का पंचायत मित्र  विवाद चल रहा था। ये विवाद  रास्ते पर बाउंड्री बनवाने को लेकर चल रहा था। गुरुवार की  रात लगभग दस बजे नीलू सिंह कहीं जा रहे थे तभी कुछ लोग उनको रोककर विवाद को ख़त्म करने के लिए बोले, उसी समय  पंचायत मित्र भी वहां पहुंच गया। नीलू सिंह ने पंचायत मित्र से कहा कि आपके द्वारा बाउंड्री बनाने से बस्तियों के लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। इसी बात को लेकर पंचायत मित्र  चाकू से नीलू सिंह की गर्दन पर वार कर वहां से भाग निकला । चाकू की वार इतनी तेज़ थी की गर्दन से तेज खून बहने लगा। आनन फानन में परिजन उनको जिला अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

एसपी रविशंकर छबि ने बताया कि  गांव के पूर्व प्रधान स्व. नीलू सिंह पंचायत गए हुए थे।काफी दिनों से  रास्ते पर बाउंडरी को लेकर  विवाद चल रहा था। मामला दो सुदय के बीच का था। पूर्व प्रधान एक  पक्ष की तरफ से पैरवी कर रहे थे। इस बात पर खफा दूसरे समुदाय का पंचायत मित्र नीलू सिंह पर चाकू से हमला कर गंभीर हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गया।  पुलिस फरार पंचायत मित्र की तलाश में जुट गयी है।  अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top