अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: राहत भरी खबर के बाद टूटा कोरोना का कहर, 1 और मरीज मिला संक्रमित

वाराणसी। जिले में कोरोना का एक नया पॉजिटिव मरीज सामने आया है। उसको देखते हुए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। बीएचयू रिपोर्ट के अनुसार वह व्यक्ति मिर्जामुराद थाना क्षेत्र का निवासी है और उसकी रिपोर्ट पाई गई है। जिसके बाद जिले में कोरोना के अबतक 82 मामले सामने आ चुके हैं।

जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा बताया गया कि 46 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज ग्राम प्रतापपुर थाना मिर्जामुराद जनपद वाराणसी का निवासी है। यह मुंबई के एक गैराज में मकैनिक का कार्य करता था। 4 मई को मुंबई से वाराणसी अपने साले के परिवार के साथ एक ही गाड़ी में वापस आया। साले का परिवार मिर्जापुर निवासी है। मिर्जापुर में जब मुंबई से वापस आई साले की पत्नी का सैंपल परिणाम पॉजिटिव आया तो तत्काल उपजिलाधिकारी राजातालाब द्वारा ईएसआईसी अस्पताल भेजकर मरीज की सेंपलिंग कराई गई। वर्तमान में मरीज ईएसआईसी अस्पताल में मेडिकल क्वॉरेंटाइन है जिसको पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कराया जा रहा है।

बात दें कि जिले में अबतक 82 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमे 1 की मौत हो चुकी है जबकि रविवार तक 45 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिले में अभी भी 36 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Most Popular

To Top