नई दिल्ली। रिलायंस के 2020 बहुप्रतीक्षित ’डिजिटल इंडिया सेल’ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर और www.reliancedigital.in पर 11 अगस्त, 2020 तक पर शुरू हो रही है। ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स की व्यापक रेंज पर खास डील्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही वे देश में रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर एचडीएफसी बैंक कार्ड और पर 10 प्रतिशत की एश्योर्ड इंस्टेंट डिस्टेंट तत्काल छूट भी पा सकते हैं। इस वर्ष की ’डिजिटल इंडिया सेल’ में “ग्रेट डील्स, एवरी डे“ अपने विषय के रूप में है, आज से शुरू होने वाली बिक्री के दौरान हर दिन स्पेशल ऑफर्स को भी उपलब्ध करवाया जाएगा। ऑफर्स टेलीविज़न, घरेलू उपकरण, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सहायक उपकरण सहित सभी श्रेणियों में उपलब्ध होंगे।

आज से शुरू होकर 11 अगस्त तक होम अप्लाएंसेज तक हर दिन रोमांचक ऑफर्स को भी पेश किया जाएगा, जिसमें साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर 48,490/-रुपये से शुरू, फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर 18,990/-रुपये से शुरू,डायरेक्ट कूल रेफ्रीजिरेटर 10,790/रुपये से शुरू, फ्रंट लोड वाशिंग 20,990/- रुपये से शुरू, टॉप लोड वाशिंग मशीन 12,490/- रुपये से शुरू है। वहीं टेलिविजन कैटेगरी में ग्राहक 9 अगस्त तक हिजसेंस पर उद्घाटन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, 32 इंच के साथ एंड्रॉयड सीरीज़ टेलीविजन 11,990/-रुपये पर, 43 इंच 4के 24,990/- रुपये और 55 इंच 4के 33,990/-रुपये पर उपलब्ध हैं।

डिजिटल इंडिया सेल के दौरान आकर्षक ऑफर के साथ 10वीं जीन प्रोसेसर लैपटॉप की विस्तृत रेंज भी उपलब्ध है। थिन एंड लाइट लैपटॉप्स 22,999 रुपये से शुरू होते हैं और कन्वर्टेबल लैपटॉप 50,999/-रुपये से शुरू होते हैं और गेमिंग लैपटॉप 61,499/-रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। इसके साथ ही प्रत्येक लैपटॉप खरीद के साथ, 22,444/-रुपये तक के उपहारों को प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही अतिरिक्त ब्रांड ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

नए स्मार्टफोन की तलाश करने वाले ग्राहकों को चुनिंदा मॉडलों पर 18 महीने की वारंटी भी मिलेगी। इसके साथ ही, रिलायंस डिजिटल ग्राहक 10 अगस्त तक स्टोर्स पर वनप्लस नॉर्ड का अनुभव कर सकते हैं और रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स पर 11 अगस्त 2020 तक एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट का आनंद ले सकते हैं। फिटनेस के प्रति उत्साही लोग चुनिंदा मॉडलों पर 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ फिटनेस बैंड और स्मार्ट घड़ियों की विस्तृत सीरीज में से अपनी मनपसंदीदा को चुन सकते हैं। ग्राहक रिलायंस डिजिटल स्टोर पर सुरक्षित रूप से खरीदारी करने का विकल्प चुन सकते हैं, जहां सभी सुरक्षा उपाय मौजूद हैं या अपने निकटतम स्टोर से फास्टेस्ट डिलीवरी या स्टोर पिक-अप के साथ www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन खरीदारी का विकल्प चुन सकते हैं।’ *नियम एवं शर्तें लागू हैं।

 रिलायंस डिजिटल भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 800 से अधिक शहरों में है, जिसमें 400+ बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1800 से अधिक माईजियो स्टोर शामिल हैं, जो देश के हर नुक्कड़ और कोने में ग्राहकों की सेवा करते हुए सभी को नवीनतम तकनीक को सुलभ बनाते हैं। 200 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों और अद्भुत कीमतों पर 5000 से अधिक उत्पादों के साथ, रिलायंस डिजिटल ने ग्राहकों को उनकी जीवन शैली के लिए सही प्रौद्योगिकी समाधान खोजने में मदद करने के लिए मॉडलों का सबसे बड़ा चयन किया है।

रिलायंस डिजिटल में, हर दुकान पर प्रशिक्षित और अच्छी तरह से सूचित कर्मचारी हमेशा ग्राहक को स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से सलाह देने में प्रसन्न होता है। सबसे महत्वपूर्ण बात,  रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद सेवा प्रदान करता है। रिटेलर और भारत के एकमात्र आईएसओ 9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सेवा ब्रांड की सेवा शाखा, रिलायंस रेसक्यू, सप्ताह के माध्यम से समर्थन के लिए उपलब्ध है, और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

खरीदारी में आसानी के लिए, अब उपभोक्ता किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉग इन कर सकते हैं, जो कई स्थानों पर सबसे तेज़ डिलीवरी (आपके पास के स्टोर से) प्रदान करता है। ग्राहक वेबसाइट पर भी खरीदारी कर सकते हैं और निकटतम स्टोर से अपना उत्पाद उठा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए  www.reliancedigital.in पर लॉग ऑन कर सकते हैंजहां बेहतर डील्स के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध कराई गयी है।

इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलायंस फिर ला रहा डिजिटल इंडिया सेल, इलेक्ट्रॉनिक्स की सबसे बड़ी रेंज पर मिलेगा बेहतरीन ऑफर
To Top