अपना प्रदेश

बोले राजभर, BJP नेताओं का सर कलम कर दूंगा

मऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उप चुनाव से पहले नेता शतरंज की विसात बिछाना शुरु कर दिए है। इसी की एक छलक जिले मेंं देखन को मिल रही है। जहां एक कार्यक्रम के दौरान सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि ‘बीजेपी नेता को देखकर मेरा खून खौल उठता है’। 
जिले के कोपागंज ब्लॉक के फत्तेपुर गांव में कार्यक्रम था। जिसमें सूभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करते हुए बीजेपी को धमकी दे डाली और कहा कि अगर बीजेपी का कोई नेता हमारी विरादरी की बस्ती में वोट मांगने आए तो उसका सर फोड़ देना। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मेरा मन करता है कि ‘बीजेपी  नेताओं का सर कलम कर दूँ। जिस तरह से महाराजा सूहेलदेव दूश्मनों का सर कलम करते थे’।
राम मंदिर के मुद्दे पर राजभर ने कहा कि हम लोग राम मंदिर के पक्ष मे ंतब तक नहीं खडे़ होगें। जबतक हम लोगों के बिरादरी को भी मंदिर में हिस्सा नहीं मिल जाता। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सरकार विकास का दावा करती है, लेकिन मिर्जापुर जनपद में प्राथमिक स्कूल में बच्चे नमक, भात और रोटी खाते हुए दिखाई पडे़। उन्होंने कहा कि जब ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार का विरोध करना शुरु किया तो योगी सरकार के होश उड़ गए। यही सरकार का विकास है।
बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मोदी-योगी हिन्दू नाम पर झूठ बोलकर ठगने का काम करते है। सूबे के मुख्यमंत्री पर कहा कि मैने योगी से कहा था कि जब तक ओम प्रकाश राजभर जिंदा है। तब तक तुम्हारे नाक में दम कर देगा। तुम्हे बर्बाद कर के रख देगा।
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top