अपना प्रदेश

ओमप्रकाश राजभर ने कानून-व्यवस्था पर सरकार को घेरा, कहा- योगी भी थे दंगाई

वाराणसी। सर्किट हाउस पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी को दंगाई तक कह डाला। साथ ही मोदी सरकार पर भी जुबानी हमला किया है।

सर्किट हाउस पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी की सरकार पिछड़े और दलितों को वहां पहुंचाना चाह रही है, जहां वो आजादी के पहले थे। विश्वकर्मा श्रम योजना में लोगों को जरुरत की चीजें दे रहे हैं, जबकि लोगों को जरुरत शिक्षा, नौकरी, अच्छे स्वास्थ्यक की है। बजट में शिक्षा को लेकर कोई प्रावधान नहीं किया गया। पूरे बजट के माध्यम से ये लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

सीएम योगी पर हमला करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने यहां तक कह डाला कि वो जब सत्ता में नहीं थे दंगा करवाते थे। दिल्ली के पार्लियामेंट में जब इनके खिलाफ जांच की माग उठी और पुलिस ने उन्हे घेरा तो वो पार्लियामेंट में भी रो रहे थे। गोरखपुर में योगी हिंदू मुसलमान का राग अलापते थे, इनके भी आदोलन से कई लोगों की जान गई है। उनकी शादी नहीं हुई है, उनके बच्चे नहीं हैं, वो क्या जानते हैं दंगा में बच्चों को खोने का दर्द क्या होता है।

उन्होंने कहा कि सूबे की योगी सरकार केवल नाम बदलने का काम कर रही है। मुगलसराय का नाम बदलकर पं दीनदयाल किया, ट्रेनों का नाम बदल दिया उससे क्या फायदा हुआ। बीजेपी जिन वादों के चलते सत्ता में आई है वो पुरा नहीं कर रही, लोग सवाल न करें इसके लिए ये नाम बदल रहे हैं और तमाम छलावे से लोगों को बरगला रही है। सबका साथ सबका विकास नहीं बल्कि सबका साथ सबका विनाश के पथ पर बीजेपी जा रही है।

प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सूबे में अपराधियों का राज कायम है। पुलिसकर्मी अपराधियों को सेल्यूट कर रहे हैं। प्रदेश का कोई ऐसा जिला नहीं है जहां रोज हत्या, लूट और बालात्कार जैसे संगीन अपराध नहीं हो रहे हैं।

राजभर ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को दुनिया के सबसे बड़ा झूठा होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गुगल कर के दुनिया के सबसे झूठे की तलाश करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम पहले आता है। उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कहा था देश नहीं बीकने देंगे। रेलवे को बेच दिया, एयर इंडिया को बेच दिया अभी एलआईसी को बेचने जा रहे हैं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top