राजनीति

लखनऊ: ओमप्रकाश राजभर और भीम आर्मी चीफ ने की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के लखनऊ पहुंचने पर ओमप्रकाश राजभर ने वीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचकर उनसे मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात को सियासी रंग दिया जा रहा है। इस मुलाकात को इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि चंद्रशेखर ने बीते रविवार को अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान किया था, जिस कारण से इन दोनों की मुलाकात को सियासी रंग से जोड़ा जा रहा है। 

वहीं भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि राजनीति उनकी महत्वाकांक्षा नहीं, बल्कि मजबूरी है। उन्होंने बताया कि पार्टी अपने मौजूदा स्वरूप में संगठन के समानांतर काम करती रहेगी। साथ ही ये भी कहा कि वह दिसंबर में एक राजनीतिक दल के गठन की घोषणा करना चाहते थे, लेकिन सीएए  लागू होने के कारण टाल दिया गया था। उन्होंने कहा कि सीएए के खिलाफ लड़ना चुनाव लड़ने से ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया था। गौरतलब है कि चंद्रशेखर की नई पार्टी का औपचारिक ऐलान होली के बाद 15 मार्च को होगा।

बता दें कि दोनों नेताओं के बीच 2022 विधानसभा चुनाव को को लेकर चर्चा हुई। दोनों के बीच बंद कमरे में काफी लम्बी मुलाक़ात हुई। इतना ही नहीं इसमें बहुजन समाज पार्टी के कई पूर्व नेता भी शामिल थे।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top