अपना प्रदेश

गोलियों से छलनी हुई वृद्ध महिला ने अस्पताल में आज तोड़ा दम

वाराणसी। इन दिनों काशी में अपराध व अपराधियों के कारनामें चरम पर है। कहीं आपसी रंजीस में दिव्यांग की हत्या कर दी जा रही है तो कहीं बुजूर्ग महिला की, पुलिस के लिए चुनौती बने ये अपराधी शहर में बेधड़क घटना को अंजाम दे जा रहे है। ऐसे में पुलिस डाल डाल तो अपराधी पाथ पाथ का किस्सा जनता की जुबान पर है।

सारनाथ थाना क्षेत्र के खजुही इलाके में बदमाशों की गोलियों से घायल बुजुर्ग महिला नारंगी देवी की आज उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आपको बता दें कि खजूही मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय नारंगी देवी रविवार की सुबह साढ़े 5 बजे अपने चूड़ी की दुकान खोलकर जैसे ही चौकी पर बैठीं, तभी नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद बदमाश सिंहपुर गांव के रास्ते रिंग रोड से भाग गए थे।

गोली लगते ही घायल महिला दुकान से भाग कर अपने घर पहुंचकर बेहोश हो गई। परिवार वालों ने मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इनके पति दाऊ विश्वकर्मा जो बिजली विभाग से सेवानिवृत्त थे। उनकी मृत्यु कई साल पहले हो चुकी है। नारंगी के श्री प्रकाश, ओम प्रकाश और राजकुमार पुत्र हैं।

गौरतलब है कि रविवार को थाना सारनाथ क्षेत्र के खजूही इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक 70 वर्षिय वृद्ध नारंगी देवी को गोली मारकर घायल कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को आनन फानन में मलदहिया स्थित एक नर्सिंग होम भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top