वाराणसी

अब विश्व हिन्दू सेना के निशाने पर कम्युनिस्ट पार्टी, शहर में पोस्टर चस्पा कर दिया चेतावनी

वाराणसी। कम्युनिस्ट पार्टी को निशाने पर लेते हुए विश्व हिंदू सेना ने एकबार फिर पोस्टर वार शुरू कर दिया है । विहिसे ने कम्युनिस्ट पार्टी के जिला कार्यालय और आसपास पोस्टर चस्पा कराए हैं, जिसमे सभी कार्यालयों से कम्युनिस्ट शब्द हटाने की अपील की है। पोस्टर में साफ तौर पर लिखा है कि कम्युनिस्ट शब्द से माओ व चीन की बू आती है। पोस्टर में कम्युनिस्ट पार्टी के लोगों से पार्टी तक बदलने की बात कही गई है और लिखा गया है कि ऐसे लोग राष्ट्रहित में अपनी पार्टी बदल लें या बोर्ड हटा लें।

विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक ने कहा कि जो लोग भगत सिंह चंद्रशेखर आजाद जैसे वीर सपूतों के मानने वाले हैं वो इस अपील को समझें और जो वामपंथी विचारधारा या देश हित से सरोकार नहीं रखते उन्हें चेतावनी है। इस पोस्टर में लिखी बातें अगर नहीं मानी जाती हैं तो विश्व हिंदू सेना क्या करेगी, इस सवाल पर अरुण पाठक ने शायराना अंदाज में कहा कि ‘वक्त आने दे बता देंगे तुझे ऐ आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल मे है’।

आपको बता दें कि भारत चाइना लद्दाख प्रकरण में शहीद हुए सेना के जवानों की शहादत के बाद विश्व हिंदू सेना ने चाइना और उनके समर्थकों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। विहिसे लगातार चाइनीज सामानों का बहिष्कार कर रही है। अब कम्युनिस्ट पार्टी पर विहिसे की नजर टेढ़ी हो गई है। अब आगे देखना होगा कि कम्युनिस्ट अपने पार्टी कार्यालय से कम्युनिस्ट शब्द हटाते हैं या नहीं।

Most Popular

To Top