अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी में नहीं रुक रहा COVID-19 का खतरा, एक साथ इतने मामले आये सामने

वाराणसी। पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है और लोगो को इस संक्रमण से बचाने के लिए देश में लॉक डाउन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगातार कोरोनावायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं। इसमें मरीजों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कारण वाराणसी को रेड जोन की श्रेणी में शामिल किया गया है। वाराणसी में एक बार फिर 4 नए मामले सामने आये हैं। जिसके बाद स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ चुकी है।

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आज जिले में 4 नए मामले सामने आए हैं। मंगलवार तक वाराणसी जनपद के 68 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। वहीं जिले में मंगलवार से पहले जिले में 50 पॉजिटिव केस सक्रिय थे जिनका इलाज चल रहा था, लेकिन अब यह आंकड़ा 54 हो गया है। आज आने वाले 4 पॉजिटिव केस में दो लोग नगरनिगम इलाके में डाककर्मी के संपर्क में आये थे, वहीं दो अन्य लोग काजीपुरा खुर्द क्षेत्र के संक्रमित अधिवक्ता के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। ये जानकारी केजीएमयू से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर पुष्ठ हुई है।

गौरतलब है कि वाराणसी में अब तक 68 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और 13 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। कोरोना संक्रमित 54 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। संक्रमित क्षेत्रों से यह वायरस बाहर ना निकल पाए उसके लिए हॉटस्पॉट जोन बनाया गया है और इलाके के प्रत्येक लोगों की सैम्पलिंग और स्क्रीनिंग की जा रही है।

Most Popular

To Top