अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: NDRF ने लोगों को सिखाया कोरोना से बचाव का तरीका, विश्वनाथ मंदिर को किया सैनिटाइज

ब्यूरो डेस्क। कोरोना संकट के बीच सुरक्षाकर्मियों के हाथ मदद के लिए सामने आए हैं। इसीलिए उनका नाम भी कोरोना योद्धा रखा गया है, चाहें वो पुलिसकर्मी हों या अर्धसैनिक बल। सबने एक साथ मिलकर कोरोना को हराने की कसम खाई है। वाराणसी स्तिथ एनडीआरएफ की टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए लोगों के बीच जाकर उन्हें मास्क सैनिटाइजर वितरण किया है।साथ ही साथ मंदिरों घाटों व विभिन्न स्थानों पर सैनिटाइजेशन का काम भी किया है।

एनडीआरएफ की टीम ने चंदौली के कमलानगर स्थित “ओल्ड ऐज होम” में बेसहारा वृद्धजनों के लिए कोरोना जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया। टीम ने कोरोना वायरस संबंधी बचाव उपायों के बारे में बताया और साथ ही उनके दैनिक जीवन में वैयक्तिक स्वच्छता आदि के बारे में समझाया। इसके साथ ही ओल्ड ऐज होम के पूरे क्षेत्र को भी सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव कर एरिया सेनिटायजेशन का भी कार्य किया। बेसहारा बुजुर्गों को निशुल्क मास्क वितरित करते हुए एनडीआरएफ की टीम ने कोरोना सुरक्षा उपायों की महत्ता को भी समझाया।

बढ़ते कोरोनावायरस के बीच एनडीआरएफ की टीम ने जगह-जगह घूमकर सैनिटाइजेशन का भी बीड़ा उठाया है और कोरोनावायरस में मात देने की पूरी तैयारी कर रखी है टीम ने काशी विश्वनाथ मंदिर और उसके आसपास के इलाके को सैनिटाइज किया इसके साथ ही पहाड़िया स्थित विद्युत विभाग के ऑफिस में भी सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिडकाव कर एरिया सेनिटायज़ेशन का भी काम किया है।

Most Popular

To Top