अपना प्रदेश

कोरोना अपडेटः जिले में बढ़ती हुई COVID-19 की रफ्तार, आज मिले इतने संक्रमित

वाराणसी। कोरोना की रफ्तार वाराणसी में कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना के कुल 18 नये मामले सामने आए, जिसके बाद शनिवार को भी सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को भी जिले में कोरोना के कुल 4 नये मामले सामने आए हैं। सभी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वाराणसी के लगभग सभी थानाक्षेत्रों में कोरोना पहुंच चुका है।

जानकारी के मुताबिक पॉजिटिव आए 4 मरीजों में से 12 वर्षीय पहला मरीज पूर्व में पॉजिटिव आये मरीज के साथ मुम्बई से वाराणसी आया था, जिनका संबंध हरिहरपुर हॉटस्पॉट से है। 55 वर्षीय दूसरी महिला मरीज एवं 70 वर्षीय तीसरी महिला मरीज पहले 12 वर्षीय मरीज के पारिवारिक सदस्य हैं। 27 वर्षीय चौथी महिला मरीज जगतगंज थाना चेतगंज की रहने वाली है। यह मरीज निजी क्षेत्र में काम करती थी।

ईएसआईसी चिकित्सालय में भर्ती 5 तथा पं दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज के फॉलोअप सैंपल का परिणाम नेगेटिव आने के कारण उन्हें स्वस्थ घोषित कर डिस्चार्ज किया गया।
वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 236 हो गई है। वहीं 135 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 96 हैl

Most Popular

To Top