अपना प्रदेश

मऊ पुलिस का मिशन IS 191, मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर बड़ी करवाई।

वाराणसी। एडीजी जोन वाराणसी के निर्देशन में जोन की मऊ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी से तालुकात रखने वाले अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार 3 पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने मुख्तार अंसारी अंतरराज्यीय आपराधिक गैंग IS 191, HS 16B के संरक्षण में चल रहे गैरकानूनी कार्यों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार एडीजी जोन ब्रज भूषण के निर्देशन में मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के गैंग के लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने दो दशकों से संचालित हो रहे अवैध बूचड़खाने में लिप्त 8 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है जबकि फरार अन्य 3 के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। मऊ पुलिस द्वारा एडीजी जोन वाराणसी के आदेश पर नगर क्षेत्र के बीचों बीच नगर पालिका के जर्जर भवन में दबिश दी गयी थी। मौके से 800 किलो मांस के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। यह बूचड़खाना मुख्तार अंसारी के गुर्गों द्वारा पिछले 20 सालों से संचालित हो रहा था।

इस मामले में गैंग चार्ट तैयार कर 8 अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इसमे संलिप्त 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमे गैंग का लीडर शकील अहमद, एकलाख अहमद, जावेद, अब्दुर्रहमान और अजमल कुरेशी शामिल हैं।

Most Popular

To Top