अपना देश

पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छिनकर भागे बदमाश

नई दिल्ली। बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसे में अपराध से अछूता कोई भी शहर नहीं रह गया है। चाहे बात यूपी की हो या दिल्ली की हर जगह लूट-खसौट, चोरी-छिनैती हो रही है। ताजा मामला दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइंस का है। जहां बदमाशों ने पीएम नरेद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ ही कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार पीएम के भाई की बेटी दमयंती बेन बीते शुक्रवार को अमृतसर से दिल्ली पहुंची थी और उन्होंने सिविल लाइंस इलाके के गुजराती भवन में कमरा बुक कर रखा था, जिसके लिए उन्होंने पुरानी दिल्ली से ऑटो लिया और परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंची। दमयंती ऑटो से उतर रही थीं तभी स्कूटी सवार दो बदमाश आये और उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। दमयंती ने पर्स चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी है। साथ ही उन्होंने बताया कि पर्स में 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और तमाम दस्तावेज थे।

बता दें कि जहां पीएम मोदी के भतीजी का पर्स चोरी हुआ है। वहां से चंद कदमों की दूरी पर लेफ्टिनेंट गवर्नर और सीएम का आवास है। साथ ही सिविल लाइंस दिल्ली के वीआईपी इलाकों में आता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top