वाराणसी। प्रदेश के वित्त, चिकित्सा और संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना वाराणसी दौरे पर आये हुए हैं। काशी पहुंचे नगर विकास मंत्री ने सिगरा स्थित शहीद उद्यान में बने कोविड वार रूम का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने कमिश्नर दीपक अग्रवाल और डीएम से वार रूम और कोविड के लिए जनपद में किये जा रहे कार्यों पर भी चर्चा किया।

मंत्री सुरेश खन्ना ने कमिश्नरी सभागार में आला अधकारियों संग बैठक की, जिसमें जनपद में 500 कोविड बेड बढ़ाने का निर्देश दिया तो वहीं बीएचयू अस्पताल में मरीज़ों के साथ हो रहे दुर्व्यहवहार के वायरल वीडियो पर उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कोविड वार रूम को ऑनलाइन किये जाने का निर्देश भी दिया।

मंत्री सुरेश खन्ना ने बताया कि हमने कोविड टेस्टिंग को बढ़ाया है। पहले हम एक दिन में 100 टेस्ट करने की भी क्षमता नहीं रखते थे तो आज हम लोग 1 लाख टेस्ट प्रतिदिन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग कोरोना को लेकर पूरी तरह से सतर्क हैं और समय-समय पर हमने उपचार और बचाव के लिए जो आवश्यक कार्य करने चाहिए वो किये हैं। लोगों को सतर्क रहना चाहिए। और जितना हो सके सेनेटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना चाहिए। तभी हम कोरोना जैसी इस महामारी से निजात पा सकेंगे।

वहीं बागपत में भाजपा नेता की ह्त्या मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आज का इण्डिया टुडे पढ़ लीजिये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे सफल मुख्यमंत्री बताया गया है। उन्होंने कहा कि हमने कभी ये क नहीं कहा कि क्राइम का ग्राफा ज़ीरो कर देंगे। अगर यूपी में क्राइम हो रही है तो अपराधियों की धर पकड़ भी जारी है।

वाराणसी पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना, BHU अस्पताल में मरीजों संग हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर कही ये बात
To Top