अपना प्रदेश

पूर्वांचल के माफिया के शिष्य रहे हैं ओपी राजभर : अनिल राजभर

मऊ। यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को प्रभार सौंपा गया है। ऐसे में अनिल राजभर ने भी घोसी विधानसभा उपचुनाव में फिर से भाजपा की जीत का झण्डा लहराने की ठान ली है। उन्होंने घोसी विधानसभा के विभिन्न गांवों में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनने का काम शुरू कर दिया है।

मऊ के कोपागंज के ग्राम धवरियासाथ में ग्रामीणों के साथ एक सभा करने के बाद कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने मीडिया से बात करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के विवादित बयान पर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ओपी राजभर पूर्वांचल के एक माफिया के शिष्य रहे हैं और उसी की भाषा बोल रहे हैं। वह उसी माफिया के कैंडिडेट को जीताने की सुपारी लिए हैं।

उन्होंने ओपी राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि जनता का साथ न मिलने से वो फ्रस्ट्रेशन में आ गए हैं, इस बात को इस लोकसभा के चुनाव ने प्रमाणित कर दिया है इसलिए वो बौखलाए हुए हैं। भगवान से हमारी प्रार्थना है कि उनका मानसिक संतुलन बना रहे और भगवान उनके दिमाग को शांति प्रदान करें।

बता दें कि घोसी से विधायक रहे फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनाए जाने के बाद यह सीट खाली हो गई थी। इस पर उपचुनाव होना है, लेकिन फिलहाल भाजपा द्वारा इस सीट पर किसी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है। विधानसभा घोसी के उपचुनाव के प्रभारी बने अनिल राजभर क्षेत्र के डोंगी, सिरसिया, नदवां सराय, रसूलपुर, प्यारे सलाउद्दीनपुर, मोहम्मदाबाद गोहना के डगरौली, मऊ के कुतुबपुर, कोपागंज, धवरियासाथ आदि जगहों पर चौपाल लगाकर जनता के बीच सरकार की योजनाओं की चर्चा कर रहे हैं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top