अपना प्रदेशगाजीपुरराजनीतिस्वास्थ्य

GHAZIPUR: गरीबों के जख्म पर मरहम लगाने नहीं पहुंचें मंत्री और विधायक-अफजाल अंसारी

गाजीपुर। 12 वर्ष बाद लगे दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेले में सत्‍ताधारी पार्टी के जनप्रतिनिधियों का नदारत रहना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना रहा। दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेले का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला को करना था और विशिष्‍ट अतिथि के रूप में भाजपा के विधायक डा.संगीता बलवंत, सुनीता सिंह,एमएलसी चंचल सिंह को इस कार्यक्रम में शिरकत करना था। 

बता दें कि आमत्रंण पत्र पर बकायेदे इन जनप्रतिनिधियों का नाम भी छपा हुआ था लेकिन आज जब भाजपा के मंत्री सहित सारे विधायक कार्यक्रम में नहीं आये तो पूरे मेले में चर्चा होने लगी कि इस कार्यक्रम से सत्‍ताधारी पार्टी ने किनारा कर लिया है। बिलंब होने पर कार्यक्रम के आयोजक मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी जीसी मौर्य ने स्‍वास्‍थ्‍य मेले की अध्‍यक्षता कर रहें सांसद अफजाल अंसारी नें जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य से दीप प्रज्वलित कराकर कार्यक्रम का शुभारंभ कराया।

 इस संदर्भ में सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि यह स्‍वास्‍थ्‍य मेला राष्‍ट्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मिशन के तहत केंद्र सरकार व राज्‍य सरकार के सहयोग से हो रहा है। हमने तो बड़े मन से उनका इस कार्यक्रम में स्‍वागत किया था। यह सरकारी कार्यक्रम है इसका उद्देश्‍य गरीबों और बेसहारों की सेवा करना है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लगता है कि गाजीपुर की जनता के निर्णय को सत्‍ताधारी पार्टी स्वीकार नहीं  कर पा रही है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button