अपना प्रदेश

CAAऔर NRC के समर्थन में निकाली संदेश यात्रा

वाराणसी। सीएए को लेकर जहां एक तरफ देश में राजनीतिक चरम सीमा पर हो रही है तो विपक्षी पार्टियां भाजपा सरकार को इस एक्ट को लेकर लगातार घेरने का काम करने के साथ ही इस एक्ट को देश के विरुद्ध बता रही है। सीएए को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है, वहीं पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के लोगों ने सीएए और एनआरसी  समर्थन में उदय प्रताप कॉलेज के गेट से संदेश यात्रा निकालकर जिला मुख्यालय पहुंचे।

अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के लोगों ने सीएए और एनआरसी के समर्थन करने के साथ ही बीते दिन चंदौली में अजीत यादव द्वारा क्षत्रियों के बारे में अमर्यादित,अशोभनीय जो टिप्पणी की गई है उसका भी विरोध किया है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के प्रदेश अध्यक्ष पवन रघुवंशी ने कहा कि भारत सरकार द्वारा जो सीएए लागू किया जा रहा है, वह किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है बल्कि नागरिकता देने के लिए है ,और जो बांग्लादेश, पाकिस्तान से घुसपैठिए भारत देश में आए हैं, उन्हें निकाला जा सके ताकि भारत की जो आर्थिक स्थिति है उसमें सुधार हो। इसलिए इस एक्ट को लागू किया जा रहा है, जिसका हम सभी देशवासी समर्थन करते हैं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top