अपना प्रदेश

शहीद के परिवारों को मिला चेक, जवानों को मिला एटीएम तोहफा

वाराणसी। मंगलवार को रामनगर स्थित 36 बटालियन के एडीजी विनोद कुमार सिंह, डीआईजी बी राम लाल वर्मा, सेनानायक सुभाष चंद्र शाक्य, सेनानायक राजेश कुमार सहायक, अनिल कुमार के नेतृत्व में एसबीआई एटीएम का उद्घाटन किया गया। साथ ही 36 बटालियन पीएसपी रामनगर का औचक निरीक्षण किया गया, जिसमें जवानों को बताया गया कि धैर्य से प्रेम से भाई चारा बनाकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें और मुख्य रूप से सेना के शहीद 2 जवानों के परिजनों को चेक व दुशाला देकर सम्मानित किया गया।

गौरतलब है पिछले दो माह पूर्व बटालियन से भरे जवानों का वाहन एक ट्रक से जा टकराया था, जिसमें दो जवान शहीद हो गये थे। उन जवानों के परिजनों की आर्थिक स्थिती ठीक न होने के कारण 36 बटालियन कंपनी के जवानों व अधिकरियों ने शहीद के परिवारों को आर्थिक मदद देने के लिए शहीद के परिवारों को बुला कर उनकी आर्थिक मदद व अंगवस्त्र पहना कर सम्मनित किया।

इस दौरान कैंप एरिया क्षेत्र में एक एसबीआई एटीएम का भी उद्घाटन किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी विनोद कुमार सिंह ने जवानों को बताया गया कि धैर्य, प्रेम व भाई चारा बनाकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। इस मौके पर एडीजी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि हर संभव मदद की जायेगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top