जौनपुर

मल्हनी का रण : लकी यादव की पत्नी के बाद धनजंय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने भी किया नामांकन

जौनपुर। जनपद में इस समय मल्हनी उपचुनाव को लेकर गहमागहमी है। पूर्वांचल में मिनी मुलायम के नाम से पुकारे जाने वाले पारसनाथ यादव के निधन के बाद रिक्त हुई सीट पर उनके बेटे अपनी किस्मत सपा के टिकट से आज़मा रहे हैं। पारसनाथ यादव के बेटे के साथ ही उनकी बेटी पुष्पा यादव ने भी गुरुवार को निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया था।

इसके बाद शुक्रवार को इस चुनाव में और रोमांच बढ़ गया है। इस सीट पर निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपनी किस्मत आज़मा रहे बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने भी आज मल्हनी विधानसभा सीट से निर्दल प्रत्याषि के रूप में नमककन दाखिल कर दिया है। श्री कला अपने वकील और समर्थकों के साथ जौनपुर में नामांकन करने पहुंची थी।

कौन है श्रीकला रेड्डी
श्रीकला रेड्डी धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी हैं। 2017 में दोनों की शादी हुई थी। श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रहे हैं। हूजूरनगर तेलंगाना के सुर्यापेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा कस्बा है। धनंजय सिंह ने 2017 में श्रीकला से शादी की थी। उनकी शाही शादी काफी सुर्खियों में रही थी।

2019 में ज्वाइन की थी भाजपा
श्रीकला रेड्डी हैदराबाद की राजनीति में काफी आरसे से सक्रीय हैं। साल 2019 में उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना में भाजपा की सदस्य्ता दिलाई थी, जिसके बाद धनंजय सिंह का भाजपा में शामिल होना तय माना जा रहा था।

Most Popular

To Top