महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रियंका गांधी पर ली चुटकी, कही ये बात

0
142

चंदौली। केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने दिल्ली की करारी हार के बाद भी दिल्ली विधानसभा की लक्ष्मी नगर सीट पर भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब तक वहां से बीजेपी नहीं जीती थी। हमारे संसदीय क्षेत्र के 36 लोगों ने मेहनत के साथ ऐतिहासिक जीत दिलाई है। हालांकि उन्होंने दिल्ली की हार की समीक्षा करने की बात भी कही।

आगामी 16 फरवरी को प्रधानमंत्री द्वारा मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पड़ाव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की स्मृति में बन रहे स्मारक के लोकार्पण के अवसर पर लोगों से उपस्थित होने की अपील भी किया। उन्होंने बताया कि यह स्मारक अखिल भारतीय स्तर का बन रहा है जो कि एक पर्यटन को भी बढ़ावा देगा। वहीं प्रियंका गांधी के आजमगढ़ के दौरे पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह भी बाटला हाउस के आरोपियों के घर मिलने गए थे।

उन्होंने कहा कि चंदौली को धान का कटोरा कहा जाता है यहां बेमौसम बारिश के बाद धान की फसलों के नुकसान की भरपाई के लिए स्थानीय सांसद ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मिलकर धान की नमी एवं कलर के मानक को पांच प्रतिशत से नौ प्रतिशत करवाकर किसानों को भी राहत देने की बात कही। साथ ही किसानों के धान खरीद के लिए 10 क्रय केंद्र की भी बढ़ाने का निर्देश दिया है।