अपना प्रदेश

Dhanteras के दिन Maa Laxmi इन तीन राशि वालों को बनाएंगी करोड़पति

वाराणसी। इस धनतेरस लक्ष्मी जी की कृपा इन तीन राशियों पर बरसने वाली है। लक्ष्मी जी ने अपना धन का खजाना किन तीन राशियों के लिए खोल दिया है। इस धनतेरस आप की किस्मत बदलने के लिए तैयार है। जी हां दोस्तों हम आपको बताने जा रहे हैं वो तीन राशियां कौन सी हैं जिनके ऊपर धन की बरसात होने वाली है। चलिए बताते हैं आपको उन तीन विशेष राशियों के बारे में  जिस पर मां लक्ष्मी ने अपनी कृपा दृष्टि बरसाने वाली हैं।
 
कुंभ
इस धनतेरस कुम्भ राशि वालों पर मांलक्ष्मी की विशेष कृपा बनती दिखाई दे रही है। बस आपको पूरे विधि विधान से मां की पूजा करके उनकी विशेष कृपा के पात्र बनने की देर है। इस लिए कुम्भ राशि के जातकों आप अभी से पूजा की पूरी तैयारी कर लीजियेगा। जिस भी काम की शुरुआत आप करेंगे उसमें आप को फायदा ही फायदा होगा।

मकर
ऑफिस और कार्यक्षेत्र में आपकी वजह से आपके सहकर्मियों को कोई लाभ हो सकता है। व्यापार में आप कुछ नए सौदे कर सकते हैं। जिनमें आपको अच्छी सफलता मिलेगी। आपके सामने मुश्किलें उतनी नहीं हो होंगी जितना आप सोच रहे थे। आपको अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है। दूसरों की बातों और विचारों को भी सम्मान देने का प्रयास करें। इस धनतेरस लक्ष्मी जी अपने खजाने का पिटारा खोल दिया है तो फिर देर किस बात की लग जाइये मां लक्ष्मी को खुश करने में ताकि आप को फायदा मिल सकें।

मीन
इन राशि वाले लोगों को अच्छा लाभ प्राप्त होने वाला है,शनिदेव की कृपा से आपको सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आपको कोई अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, आपका सच्चा प्यार आपको मिल सकता है। सरकारी नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है, रोजगार में वृद्धि देखने को मिलेगी। घर में आय के साधन बनेंगे। हर कार्य में आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, रुके बिगड़े हुए काम तेजी से बनेंगे।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top