बोले डिप्टी सीएम, प्रियंका करती हैं ट्विटर वाली राजनीति

0
21

रिपोर्ट- अनुज जायसवाल

वाराणसी। दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी समेत दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। केशव प्रसाद मौर्य सर्किट हाउस में जिले के आला अधिकारी के साथ बैठक करने पहुंचे थे।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर हेलीकाप्टर के द्वारा पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद वो गाड़ी के द्वारा सर्किट हाउस पहुंचे, जहां वो आला अधिकारीयों संग बैठक करेंगे। शहर में चल रही सड़क के बदहाली की समस्या के बारे बैठक करेंगे।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया हैं कि यूपी की भाजपा सरकार ने राज्य के पॉवर कार्पोरेशन के कर्मियों की भविष्य निधि का पैसा DHFL जैसी डिफाल्टर कम्पनी में फंसा दिया है। इस पर डिप्टी सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका मैडम ट्वीटर की राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई द्वारा जांच किया जा रहा है और किसी का पैसा डूबने नहीं दिया जाएगा।

प्रदूषण को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के आस-पास के प्रदेश इसके लिए जिम्मेदार है, तो उस पर उन्होंने बोला कि अरविंद केजरीवाल चुनाव की भाषा बोल रहे है। प्रदूषण देश के लिए हानिकारक है और इससे निपटने के उपाय किये जा रहे है। बता दें कि डिप्टी सीएम चांदपुर में 24 बेड वाले आयुर्वेद अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे।