अपना देश

JIO ने उपभोक्ताओं को दिया ये सौगात, आधे दाम पर मिलेगा मोबाइल

मुम्बई। दीवाली के अवसर पर ग्राहकों को सौगात देने के लिए रिलायंस जियो ने बाजार में 4G फोन उतारा है, जिसकी कीमत सिर्फ 699 रुपये है। रिलायंस ने अपना स्पेशल दिवाली ऑफर पेश करते हुए 4G जियो फोन का दाम आधा कर दिया है।

कंपनी ने दावा किया है कि जियो फोन के पेश होने के बाद से करीब सात करोड़ 2G यूज़र्स को इससे जोड़ा गया है। जियो का अगला लक्ष्य देश में मौजूद 35 करोड़ 2G यूज़र्स को अपने नेटवर्क से जोड़ना है। जब दूसरे ऑपरेटर खराब गुणवत्ता वाले 2G डेटा के लिए 500 प्रति जीबी लेते थे, उस समय जियो ने 4G नेटवर्क पर सस्ते और किफायती डेटा प्लान बाजार में पेश किया था। इसके अलावा जियो ने सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन हर भारतीयों के लिए उपलब्ध कराया था।

इसी को देखते हुए जियो अपने 1500 रूपये वाले स्मार्टफोन को आधे दाम पर हर आम आदमी के लिए 699 रूपये में 4G स्मार्ट मोबाइल फोन दिवाली ऑफर में उपलब्ध कराएगा। जियो ने बयान ज़ारी कर कहा है कि यह ऑफर सभी कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है। इससे कस्टमर्स को 800 रुपये की बचत होगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कोई भी फ़ोन एक्सचेंज नियम या अन्य शर्त लागू नहीं है। इस ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से 700 रुपये का डेटा बेनिफिट दिया जायेगा और इसके साथ पहले 7 रिचार्ज करने पर 99 रुपये का एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जायेगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, “जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के लाभ से वंचित न रह जाए। सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट इकॉनामी से जोड़ने के लिए हम हर नए व्यक्ति पर जियो मोबाइल फोन के माध्यम से 1500 रुपये का निवेश कर रहे हैं।”

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top