अपना देश

जियो ने लांच की बेहतरीन टेलीकॉम सेवा, मिलेगा यह फायदा

ब्यूरो डेस्क। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर पर ई सिम सर्विस सपोर्ट की घोषणा की है, जो दुनिया का पहला क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले स्मार्टफोन है।

जियो की ई सिम सर्विस मोटोरोला रेजर यूजर्स को बिना फिजिकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल, डेटा और एप्लिकेशन का फायदा मिलेगा। जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के इस सेवा का उपयोग कर सकते हैं। फिजिकल सिम कार्ड डालने या बदलने की आवश्यकता के बिना ई सिम सहज डिवाइस सेटअप अनुभव को सक्षम करता है।

इसके साथ ही जियो नेटवर्क पर मोटोरोला रेजर यूजर्स को अतिरिक्त 1 साल की असीमित सेवाएं बिल्कुल मुफ्त मिलेंगी। जियो 4999/- के साथ रिचार्ज करने पर डबल डेटा का भी लाभ मिलेगा। वार्षिक प्लान 350 पर 350 जीबी हाई स्पीड डेटा, बिना किसी दैनिक कैपिंग के साथ एक और वर्ष असीमित वॉयस और 700 जीबी डेटा मिलेगा। इससे करीब ग्राहकों को 14,997 रुपये की बचत होगी। मोटरोला रेजर की प्री-बुकिंग के लिए ब्लैक नॉयर कलर वेरिएंट में 16 मार्च से शुरू है और 124,999 रुपये पर 2 अप्रैल से रिलायंस डिजिटल पर इसकी बिक्री शुरू होगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top