अपना प्रदेश

बंदूक की नोक पर सर्राफा व्यवसायी से हुई लाखों की लूट, देखें CCTV वीडियो

रिपोर्ट- नीरज सिंह

जौनपुर। यूपी में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। वहीं प्रशासन कानून व्यवस्था ठीक होने का दावा कर रही है, जोकि फेल होता नजर आ रहा है। ऐसा ही ताजा मामला जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र स्थित कलेक्ट्रेट एरिया के एक सर्राफा दुकान का है, जहां मोटरसाइकिल सवार छह बदमाश ने लूट की घटना को अंजाम देने से पहले दुकान पर अंधाधुन फायरिंग किया। साथ ही तमंचे के बल पर 50 लाख से ज्यादा के गहने लूट के फरार हो गए। वहीं बदमाशों ने लूट के बाद सर्राफा व्यापारी को बंदूक के मुठिये से मारकर घायल कर दिया, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बता दें कि लाइनबाजार थाना स्थित एसपी आफिस के पीछे कलेक्ट्रेट इलाके में सरेआम फिल्मी स्टाइल में तीन बाइक सवार छह बादमाशों ने श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में घुस कर लूट की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर हवाई फायरिंग भी किया, उसके बाद दुकान के शो में लगें ज्वेलरी को अपने साथ लाएं बैंग में भरने लगें। इस पर दुकानदार सुरेश सेठ के विरोध करने पर बादमाशों ने सर पर हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त हैं। व्यापारी नेता इंद्र भुवन सिंह ने कहा कि इस घटना का पुलिस जल्द निवारण नहीं करती है तो व्यापारी उन्हें चुनौती देने को मजबूर होगे।

पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छबि ने बताया कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने घुसकर दुकान में लूटपाट की है, जिससे एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना का जल्द से जल्द निवारण किया जाएगा।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top