JAUNPUR: पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा 

0
57

रिपोर्ट : नीरज सिंह 

जौनपुर। जिले में बढ़ते क्राइम ग्राफ को कम करने के लिए जिला पुलिस लगातार कार्य कर रही है।इसी कड़ी में बीती रात सरायख्वाजा थाना क्षेत्र से पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश राय सिंह यादव को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगी है, वहीं एक सिपाही घायल भी हो गया। इस अपराधी के ऊपर अन्य जिलों में भी मुकदमे चल रहे है। 

बता दें कि रविवार की रात को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के समीप आजमगढ़, गोरखपुर,जौनपुर एवं पूर्वांचल के कई जिलों में अपराध की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी राय साहब यादव के बारे में पुलिस को जानकारी मिली,जिसके बाद पुलिस उसे पकड़ने के लिए गई। इस पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दिया।  जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी करवाई की। इस दौरान अपराधी के पैर में गोली लग गई साथ ही स्थानीय सिपाही संजय यादव भी गोली लगने से घायल हो गया।

एसपी अशोक कुमार ने मिडिया से बात करते हुए बताया कि इस अपराधी के ऊपर आजमगढ़ पुलिस के द्वारा 50 हजार रुपए का इनाम घोषित है। इसके अलावा इस पर लूट, डकैती,चोरी सहित लगभग दो दर्जन से ज्यादा मामला दर्ज है। पुलिस के मुठभेड़ में इसका एक साथी वहां से निकल गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घायल अपराधी और सिपाही का इलाज चल रहा है।