JAUNPUR: पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार

0
24

रिपोर्ट- नीरज सिंह

जौनपुर। जिले के मछलीशहर के कुंवरपुर बंधवा रोड पर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान 19 मामलों में वांछित इनामियां बादमाश घायल हो गया, तो वहीं एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पतला में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार देकर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जनपद में लगातर बढ़ रहे अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शहर में अभियान चलाया जा रहा है। मुखीबर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मछलीशहर कोतवाली के कुंवरपुर बंधवा रोड पर पशु तस्कर को रोकने का प्रयास किया गया, जिस पर पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चली, जिसमें बादमाश रविन्द्र वर्मा व हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि बीती रात मछली शहर थाना क्षेत्र में सूचना मिली थी कि कुछ पशु तस्कर पशु को पिकअप में भरकर ले जा रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी, जिसमें बदमाश व पुलिस का एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए वाराणसी रेफऱ किया गया है।