अपराध

लेखपाल ने बच्ची से की ‘गंदी बात’ की कोशिश, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

blank
File

वाराणसी। जिले में एक लेखपाल द्वारा बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। इस मामले में आरोपी लेखपाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को गांव से बहला-फुसलाकर डांस सिखाने के लिए वाराणसी लेकर आया था। घर में परिवार के अन्य सदस्य मौजूद नहीं थे। इसके बाद आरोपी लेखपाल ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की।

पांडेपुर लालपुर थाना क्षेत्र के हुकूलगंज इलाके के रहने वाले आरोपी लेखपाल राम बहाल मौर्य अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि राजातालाब तहशील में वह कार्यरत है। गांव से 12 वर्षीय एक बच्ची को डांस सिखाने के बहाने वाराणसी लेकर आया। आरोप है कि शनिवार को परिवार के सदस्य जब घर पर मौजूद नहीं थे, तब लेखपाल ने बच्ची से जबरदस्ती करने की कोशिश की। बच्ची किसी तरह जान बचाकर छत से कूदने वाली थी, तो आसपास के लोगों ने उसे देख लिया और छत पर जाकर उसे बचा लिया।

पड़ोसियों ने डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी लेखपाल को थाने लेकर आई। वहीं सूचना के बाद बच्ची के परिजन भी थाने पर पहुंच चुके हैं। लालपुर पांडेपुर थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष थाने पर मौजूद हैं। फिलहाल पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

To Top