राजनीति

इस देश में बीजेपी से अच्छा झूठ कोई नही बोल सकता, किसानों को उनका हक दे सरकारः अखिलेश यादव

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वे जौनपुर में पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार खो बैठी समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के पूर्वांचल में कदम रखने से एक बार फिर से राजनीति के गलियारों में अपनी धाक जमाने की कोशिश में है। वाराणसी एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस देश में बीजेपी से अच्छा झूठ कोई नही बोल सकता।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी गरीबों पिछड़ों और नौजवानों की पार्टी रही है। हमारी सरकार में इस बात का पूरा ध्यान रखा गया है कि किसी के साथ अन्याय न हो। किसानों के आंदोलन पर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों की आवाज नहीं सुन रही है। कम से कम सुप्रीम कोर्ट ने कहा है तो सभी कानून वापस ले लेना चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर किसान लगातार एमएसपी की डिमांड कर रहे हैं, तो यह भारतीय जनता पार्टी की जिम्मेदारी है वह किसानों को उनका हक जरूर दे।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी परिवार है। हमारा रिश्ता आजमगढ़ से काफी पुराना है। जब मैं राजनीति में नहीं था, तब से मेरा आजमगढ़ से रिश्ता है। उन्होंने ओवैसी का नाम लेने से बचते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है, हालांकि उन्होंने ओवैसी के ऊपर कोई भी टिप्पणी नहीं की।

कोरोना वैक्सीन के ऊपर अखिलेश यादव ने कहा कि वैक्सीन का प्रोटोकॉल उन्हें नहीं पता है। इसका प्रोटोकॉल सरकार ही तय करेगी, लेकिन सरकार कम से कम यह तो बता दे कि गरीबों को यह वैक्सीन कब तक लगेगी और गरीबों के लिए यह फ्री होगी या नहीं। वैक्सीन लगवाने के सवाल पर अखिलेश यादव बचते नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के लोगों के लिए वैक्सीनेशन की क्या व्यवस्था है सरकार यह भी तय करे।

Most Popular

To Top