वाराणसी

लव जिहादः कप्तान साहब मुझे बचा लिजिए, मेरे पति ने झूठ बोलकर की शादी अब करता है ऐसी हरकत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनने के बाद भी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। पूरे मामले की शिकायत एसएसपी कार्यालय से की गई है। आरोप है कि मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाया और विवाह कर लिया। इसके साथ ही उसके साथ मारपीट, धमकी, शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप है।

सिगरा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई है। महिला ने पति के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार कुछ वर्षों पूर्व अशोक विहार कॉलोनी, सारनाथ के रहने वाले जाफर नामक युवक ने खुद को हिंदू बताकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर उससे विवाह कर लिया। विवाह के बाद उसे एक पुत्री पैदा हुई। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही जाफर और उसके परिवार के लोग उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं।

पीड़िता ने अपने पति के ऊपर गैर मर्द के साथ संबंध बनवाने के लिए दबाव डालने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता की माने तो उसके पति ने उसे धमकी दिया है कि यदि उसका कहना नहीं मानेगी तो वह उसका अश्लील फोटो मिक्सिंग कराकर नेट पर डाल देगा। इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है, जिसको देखते हुए उसने एसएसपी वाराणसी से न्याय की गुहार लगाई है।

Most Popular

To Top